23 February 2019

शर्मनाक: शहीदों के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कांग्रेसी नेताओं ने उड़ाए नोट, VIDEO VIRAL

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama attack) में शहीद हुए 40 सीआरपीएफ जवानों को एक साथ खो देना का दुख देश के हर नागरिक में है. एक तरफ जहाँ शहीदों की चिता की आग अभी ठंडी तक नहीं हुई, वहीँ श्रद्धांजलि सभा के एक कार्यक्रम का कांग्रेसियों ने मखौल बना दिया। पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को यहां श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत के ऊपर नोटों की बारिश करते दिखे। 

मिली जानकारी के मुताबिक कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार 22 फरवरी को किया गया था। वहीं, शहादत का माखौल बनने से रोकने की बजाए वीरेंद्र रावत हंसते हुए नजर आए।

इस पूरे मामले के विडियो को लेकर लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आई हैं। वायरल विडियो में साफ दिख रहा है कि मंच पर कुछ लोग बैठे हैं। सामने वीरेंद्र रावत अपने समर्थकों के साथ खड़े हैं। श्रद्धांजलि देने के लिए सामने मंच की दूसरी तरफ कुछ संगीत से जुड़े लोग बैठकर गाना गा रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद वीरेंद्र रावत की सफाई आई है। उन्होंने कहा कि पुलवामा आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम था। यह 56 इंच की छाती के साथ शेर को जगाने का एक प्रयास था। दुश्मन को चुप कराने के लिए पीएम को कार्रवाई करनी चाहिए।

भाजपा ने की निंदा

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी डा देवेंद्र भसीन ने कहा कि कांग्रेस का दोहरा चरित्र है। यह इसका प्रमाण है। जहां पूरा देश शोक में है, वहीं कांग्रेस उत्‍सव मना रहे हैं। यहां तक कि पैसे भी लुटाए जा रहे हैं। उत्‍तराखंड के भी चार शहीद हुए हैं। इससे साफ है कि सेना और शहीदों के प्रति कांग्रेस में सम्‍मान नहीं है।



More By Jangan