17 March 2019

प्रैंक का श‍िकार हुईं श‍िल्पा शेट्टी, पति से तलाक का मैसेज देख मां ने लाइव शो में लगा दिया फोन

सोनी टीवी के पॉपुलर डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में शिल्पा शेट्टी कई बार प्रैंक का शिकार हुई हैं। लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका उन्होंने कभी अंदाजा तक नहीं लगाया होगा। दरअसल, शिल्पा को तंग करने के लिए शो के जज अनुराग बसु और गीता कपूर ने एक प्रैंक प्लान किया। इसमें इन्होंने शिल्पा और राज कुंद्रा का तलाक करवाने की साजिश रची। इस प्रैंक के बाद शिल्पा शेट्टी की मां ने लाइव शो में ही एक्ट्रेस को फोन लगा दिया।

ये है पूरा मामला...

हुआ कुछ ऐसा कि शनिवार रात 'सुपर डांसर 3' में बतौर जज फराह खान पहुंची थीं। इस दौरान शिल्पा से एक फन सवाल पूछा गया कि पति की वो कौन सी आदतें हैं जिससे वो सबसे ज्यादा परेशान रहती हैं। इसी बीच दूसरे जज डायरेक्टर अनुराग बसु और गीता कपूर उन पर प्रैंक करने की प्लानिंग की।

जब शिल्पा जवाब देने में व्यस्त थीं तभी अनुराग ने शिल्पा के फोन से उनकी मां को ये मैसेज कर दिया कि 'मैं राज कुंद्रा से अलग होना चाहती हूं।' इस मैसेज के बाद शिल्पा की मां का फोन सेट पर आया। शिल्पा खुद भी हैरान रह गईं और उनका रिएक्शन देखने लायक था। मामला बिगड़ न जाए इसलिए जल्द ही अनुराग और गीता ने बता दिया कि वो बस प्रैंक खेल रहे थे और शिल्पा उसकी शिकार हो गईं।

ये सुनते ही शिल्पा चौंक गईं और दौड़कर अपना फोन छिनाने की कोशिश की। शिल्पा ने घर पर फौरन बात की और मां को बताया कि ये बस प्रैंक था। शिल्पा ने मां से कहा, कभी मेरे फोन से ऐसा मैसेज आए कि मैं प्रेग्नेंट हूं और तलाक चाहती हूं तो समझ जाना ये प्रैंक है, क्योंकि अनुराग दादा शो पर हैं। इस प्रैंक ने सबको खूब हंसाया तो वहीं शिल्पा ही हालत खराब कर दी।

बता दें श‍िल्पा शेट्टी के साथ इस तरह के प्रैंक शो पर कई बाद होते रहे हैं। श‍िल्पा डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ सीजन को जज कर रही हैं।



More By Jangan