14 April 2019

हेमा मालिनी के ल‍िए वोट मांगने मथुरा पहुंचे धर्मेंद्र, खुद को बताया किसान!

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए मथुरा से बीजेपी की प्रत्याशी हेमा मालिनी इन दिनों चुनाव प्रचार में दिन रात एक कर रही हैं। वहीं, चुनावी मैदान में हेमा माल‍िनी का साथ देने के लिए उनके पत‍ि और ही मैन के नाम से मशहूर एक्टर धर्मेंद्र भी मथुरा पहुंच चुके हैं। जानकारी के मुताबिक वह तीन विधानसभा क्षेत्रों के जाट बहुल इलाकों में सभाएं करेंगे।  उनकी पहली सभा गोवर्धन क्षेत्र की खूंटैल पट्टी के जाट बहुल सौंख इलाके में होगी। दूसरी सभा, बलदेव विधानसभा क्षेत्र में है। जहां चुनावी सभा के साथ ही वह रोड शो भी कर सकते हैं। इसके अलावा वह मांट विधानसभा क्षेत्र में भी एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

हेमा माल‍िनी के समर्थन में चुनावी प्रचार करने पहुंचे धर्मेंद्र ने मीडिया से खास बातचीत में कहा कि मैं एक किसान हूं. यहां आकर मुझे हमेशा अच्छा लगता है। राजनीति में आने के सवाल पर उन्होंने कहा, मैं भारत की आवाम के मंच पर आया हूं। अपनों से बात करना हमेशा अच्छा लगता है। हेमा माल‍िनी के चुनाव में जीत-हार के सवाल पर धर्मेंद्र ने कहा, हेमा सांसद बनने वाली नहीं, बन गई हैं। मैं यहां उनके प्रचार के लिए आया। जब भी कोई काम नेक द‍िल से किया जाता है उसका पर‍िणाम अच्छा होता है।

बताते चलें कि देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश में सात चरणों में वोटिंग हो रही है। राज्य में पहले चरण में 8 सीटों पर 11 अप्रैल को वोटिंग हो चुकी है। अब यूपी में 18 अप्रैल, 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी। वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी।

 



More By Jangan