12 March 2019

अमेरिका में काजोल की बहन तनीषा के साथ हुई बदतमीजी, शेयर किया ये वीडियो

शिल्पा शेट्टी से लेकर प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान और इरफान खान जैसे कई टॉप बॉलीवुड सेलेब्स अमेरिका में नस्लभेद का शिकार हो चुके हैं। अब हाल ही में खबर आ रही है कि काजोल की बहन और मशहूर अभिनेत्री तनीषा मुखर्जी को अमेरिका के न्यूयॉर्क में बद्तमीजी का शिकार होना पड़ा है। जी हां, तनीषा ने खुद इस बात का खुलासा अपने ट्विटर अकाउंट पर किया है। तनीषा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उन्हें अमेरिका के होटल में नस्लभेदी टिप्पणी करके परेशान किया गया। इस बात से परेशान तनीषा ने इस बात को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए बताया कि लोग कितने बुरे हो सकते हैं। 

 

तनीषा ने लिखा कि देखिए नस्लभेद किस तरह से लोगों के ऊपर हावी है कि वो किसी के साथ भी बदसलूकी कर सकते हैं। इतना ही नहीं तनीषा ने बताया कि जब उन लोगों को जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने विनम्रता से बात करने की कोशिश की तो उन लोगों का कहना था कि जहां से आई हो वहां वापस जाओ। गो बैक वेयर आर यू कम फ्रॉम। तनीषा के साथ हुई इस बदतमीजी के बाद से फैंस का गुस्सा जमकर फूट रहा है। 

बता दें कि इतना ही नहीं जब तनीषा ने इस बारे में होटल वालों से बात की तो उन्होंने कहा कि हमें इंग्लिश नहीं बोलनी आती। तनीषा का कहना है कि यूएस में उन्होंने इस तरह का नस्ल भेदभाव पहले नहीं कभी नहीं देखा। यही नहीं जब इस बारे में होटल मैनेजमेंट से बात की गई तो उन लोगों ने किसी भी प्रकार की मदद करने से साफ मना कर दिया।

बता दें कि तनीषा काजोल की बहन और तनुजा की छोटी बेटी हैं। वो रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 7 की फर्स्ट रनर अप रहीं हैं। इसके अलावा वो कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 



More By Jangan