12 April 2019

कंगना ने आलिया पर फिर साधा निशाना, 'गली बॉय' में एक्टिंग को लेकर कह दी ये बड़ी बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  के बीच फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज से समय से चला विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। कंगना लगातार आलिया पर निशाना साध रही हैं।  अब एक बार फिर कंगना रनौत ने आलिया पर हमला किया है। एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने 'गली बॉय' में आलिया के परफॉर्मेंस को औसत दर्जे का बताया है। दरअसल, एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने हाल ही में एक पोल करवाया था, जिसमें फैंस को 2019 की बेस्ट एक्ट्रेस के लिए वोट करना था। वोटिंग में कंगना पहले और आलिया दूसरे नंबर पर रहीं।

फिर वेबसाइट से बातचीत में कंगना ने कहा, ''मैं शर्मिंदा हूं। गली बॉय की परफॉर्मेंस में मुझे हराने जैसा क्या था। फिर से वही मुंहफट लड़की का रोल... महिला सशक्तिकरण और अच्छे अभिनय के बारे में बॉलीवुड का विचार... मुझे इस शर्मिंदगी से दूर रखे। मीडिया ने फिल्मी बच्चों को बहुत प्यार से लिया है। उनके औसतन काम के लिए उन्हें पैंपर करना बंद करे, वरना कभी अच्छी एक्टिंग का स्केल नहीं उठेगा।''

आपको बता दें कि 'गली बॉय' में आलिया की एक्टिंग की क्रिटिक्स और दर्शकों ने तारीफ की थी। जोया अख्तर की इस फिल्म की स्क्रीनिंग बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में भी हुई थी। इंटरनेशल पब्लिकेशन ने भी इसकी तारीफ की थी। वहीं, कंगना की 'मणिकर्णिका' को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला था।

इसके पहले कंगना ने आलिया और दूसरे स्टार्स पर उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' का सपोर्ट नहीं करने का आरोप लगाया था। उन्होंने आलिया और रणबीर कपूर पर समाजिक मुद्दे पर अपनी राय न रखने का आरोप लगाया था।

कंगना के आरोपों का जवाब देते हुए आलिया ने कहा था- ''मैं आशा करती हूं कि कंगना मुझे नापसंद नहीं करती। मुझे कुछ भी जान-बूझ कर नहीं किया है। अगर उन्हें बुरा लगा है तो मैं उनसे निजी तौर पर माफी मागूंगी।''

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो आपको बता दें कि कंगना आजकल नई दिल्ली में निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा के लिए शूटिंग कर रही हैं। अपनी अगली फिल्म के बारे में बात करते हुए कंगना ने बताया कि मैं जल्द ही अपनी अगल निर्देशनित फिल्म की घोषणा करूंगी। ये फिल्म एक कॉमेडी एक्शन फिल्म है एक ड्रामा है। इस फिल्म के बाद कंगना को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायॉपिक में नजर आने वाली हैं।



More By Jangan