11 April 2019

सारा अली खान को महंगी पड़ी बिना हेलमेट के बाइक की सवारी, मिला पुलिस का नोटिस!

बॉलीवुड में महज दो फिल्मों के बाद ही सुपहिट एक्ट्रेस बन चुकीं ऐक्‍टर सैफ अली खान और ऐक्‍ट्रेस अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान, इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लव आज कल 2' को लेकर सुर्खियों में हैं। इम्तियाज अली की इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। पिछले कुछ वक्त से इस फिल्म से जुड़ी फोटोज और वीडियोज इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। इन्हीं में से एक वीडियो के चलते सारा मुश्किल में फंस गई हैं।

जी हां! मीडिया जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बिना हेलमेट गाड़ी चलाने के जुर्म में सारा अली खान के नाम का नोटिस जारी कर दिया है। क्योंकि बीते दिनों फिल्म 'लव आजकल 2' की शूटिंग के दौरान दिल्ली में  कार्तिक आर्यन के पीछे बैठकर सारा ने बाइक पर सैर की थी, यह वीडियो काफी वायरल हुआ था। यह विडियो दिल्ली में इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म की शूटिंग का है। फिलहाल, इस पूरे विवाद पर सारा की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है। देखिए वह बाइक वाला वीडियो...

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

हालांकि जब यह वीडियो वायरल हुआ था उस दौरान काफी लोगों ने सारा को ट्रोल किया था।

मीडिया जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस का कहना है कि सारा के खिलाफ दिल्ली ट्रैफिक पुलिस जल्द ही कार्यवाही भी कर सकती है। हालांकि अभी तक इस मामले पर ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आ सकी है। ऐसे में लीगल नोटिस की खबरें सिर्फ अफवाह हैं या सच ये बताना अभी मुश्किल है।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा ने पिछले साल 'केदारनाथ' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद उनकी फिल्म 'सिम्‍बा' रिलीज हुई थी। दोनों ही फिल्‍मों को बॉक्‍स ऑफिस पर अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला था। 



More By Jangan