05 April 2019

सुनील शेट्टी को मिला नोटिस, बेटी आथिया की फिल्म में दखलअंदाजी का आरोप!

रिपोर्ट्स की माने तो, बॉलिवुड ऐक्टर सुनील शेट्टी पर आरोप लगाया गया है कि वह अपनी बेटी अथिया शेट्टी की आने वाली रोमांटिक-कॉमिडी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' में दखलंदाजी दे रहे हैं। मोतीचूर चकनाचूर में सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और नवाजुद्दीन सिद्दिकी अहम भूमिका निभा रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ प्रोड्यूसर राजेश और किरण भाटिया ने अपने वकील रमेश और कुसुम जैन के जरिए 13 मार्च को एक पब्लिक नोटिस जारी किया था। इसमें साफ किया गया कि मोतीचूर चकनाचूर के हर पहलू पर अंतिम निर्णय लेने का अधिकार सिर्फ हमारे पास है। सुनील शेट्टी के पास फिल्म से संबंधित कोई अधिकार नहीं है।

फिल्म के बारे में प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से चर्चा करना, रणनीति तैयार करना, फिल्म की एडिटिंग में दखल देना या किसी भी तरह से फिल्म में हस्तक्षेप करने का सुनील शेट्टी के पास कोई अधिकार नहीं है। नोटिस में ये भी चेतावनी दी गई है कि अगर सुनील मोतीचूर चकनाचूर से दूर नहीं रहे, तो ये गोपनीयता के उल्लंघन के रूप में माना जाएगा।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Athiya Shetty (@athiyashetty) on

हालांकि अभी तक इस नोटिस पर सुनील या अथिया ने अभी तक रिस्पॉन्ड नहीं किया है। बता दें कि अथिया ने साल 2015 में फिल्म 'हीरो' से आदित्य पंचोली के साथ बॉलिवुड डेब्यू किया था। हालांकि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं किया था।



More By Jangan