01 March 2019

IAF की एयर स्ट्राइक के बाद राखी सावंत ने पाकिस्तान को दी बड़ी चेतावनी!

भारतीय वायुसेना के विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान की वापसी के लिए पाकिस्तान मान गया है। इससे पहले पूरा देश अभिनंदन की वापसी की दुआ कर रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स भी मुश्किल की इस घड़ी में पायलट और उनके परिवार के साथ हैं। अब कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भी इस मुहिम में शामिल हो गई हैं। ऐसे में हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत ने अपने एक बयान से खलबली मचा दी है। 

उन्होंने कहा, "वो जरूरत पड़ने पर देश के लिए मर-मिटने को भी तैयार हैं।" लुध‍ियाना में आयोज‍ित ए‍क इवेंट में राखी ने कहा, पुलवामा अटैक के बाद पाकिस्तान में बने आतंकी कैम्प पर पीएम मोदी की ओर से एयरस्ट्राइक करने का फैसला सराहनीय कदम है।"

"मैं ज्यादा कुछ तो नहीं कह सकती हूं। लेकिन मैं अपने देश के ल‍िए जान दे सकती हूं। मेरी इच्छा है कि दुश्मन के इलाके में 50 से 100 बम के साथ जाकर उसे पूरी तरह खत्म कर दूं। मैं पायलट अभ‍िनंदन की सुरक्ष‍ित देश वापसी का कामना करती हूं।" राखी सावंत ने सोशल मीड‍िया पर पाकिस्तान के पीएम इमरान खान का वीड‍ियो शेयर करते हुए पायलट अभ‍िनंदन की वापसी के लिए शुक्र‍िया भी अदा किया।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी के साथ लुध‍ियाना इवेंट में मौजूद रेसलर खली ने कहा, "हमारे पीएम मोदी जी इस वक्त जो भी फैसला कर रहे हैं हम सब उनके साथ हैं। वो सही कर रहे हैं। देश सबसे पहले आता है, हम सैन‍िकों के साथ खड़े हैं।"

बता दे क़ि, पाकिस्तान की कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन वीना मलिक ने इससे पहले पायलट अभिनंदन का मजाक बनाया था। वीना मलिक ने दो ट्वीट किए थे। वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- अभी-अभी तो आये हो। अच्छी मेहमान नवाजी हो गई आपकी। इसके अलावा वीना ने लिखा था- मैंने आज तक ऐसी मूंछें नहीं देखी है।

वीना मलिक को करारा जवाब देते हु स्वरा भास्कर ने लिखा- वीना जी आपको अपनी इस घटिया सोच पर शर्म आनी चाहिए। अपने ट्वीट में स्वरा आगे लिखती हैं- तुम्हारी ये खुशी बेहद निर्लज्ज है।  तुम्हारी पकड़ में है जो हमारा जवान है वह एक हीरो और बहादुर है फिर भी वह सम्मानित है। उस मेजर से कुछ शालीनता सीखें जो अभिनंदन से सवाल कर रहा है। 

बता दें कि पायलट अभिनंदन को शुक्रवार को पाकिस्तान की कैद से र‍िहाई मिलेगी। पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने इसकी घोषणा संसद में गुरुवार को की। अभिनंदन की सुरक्ष‍ित वापसी का तमाम सेलिब्रीटीज ने स्वागत किया है।



More By Jangan